दिल्ली जाने के भी दिए संकेत,शिवराज ने कहा- कांग्रेस की बुद्धि पर बैठी मंथरा

राजनीति देश

Bhopal :- मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी अपने चरम पर है। कांग्रेस और बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोक दी है। इसी बीच दतिया जिले में जनसभा करने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बुद्धि पर मंथरा बैठी है। वहीं उन्होंने इस बात का भी इशारा दिया कि अब वो प्रदेश की राजनीति से दूर दिल्ली जाने वाले है।

 

दातिया के भउआपुरा में जनसभा में शिवराज ने कहा, ”राज्य की बहनों से कहना चाहता हूं कि आपको भाई ने लाडली बहना बनाया है लेकिन आगे आपको लखपति बहना बनाएंगे। मैंने कहा है तो बनाउंगा, मोहन यादव जी यहां की सारी योजनाओं को जारी रखेंगे। अब ये मामा दिल्ली जा रहा है। हम भी खाली पीली थोड़ी जाएंगे। प्रदेश के लिए सौगात लेकर आएंगे।”

 

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, ” लोकसभा का चुनाव हो रहा है। कांग्रेस में अब ऐसा कुछ नहीं बचा कि कांग्रेस को वोट दिया जाए। ना दिल्ली में सरकार और ना भोपाल में सरकार। कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं है। कांग्रेस ने उल्टे-सीधे फैसले किए हैं। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर चारों तरफ खुशी का माहौल था लेकिन एक पार्टी कांग्रेस थी जिसने कहा था कि मुहुर्त नहीं है। ऐसा लगा जैसे इसकी बुद्धि पर मंथरा बैठी हो, लिखकर कहा कि हम नहीं जाएंगे।”

 

चौहान ने इंडिया गठबंधन पर तंज करते हुए कहा, ” इंडिया गठबंधन वाले बता दें कि आपका पीएम कौन बनेगा। धन्ना बनेगा, पन्ना बनेगा, कल्ला बनेगा या लल्ला बनेगा या जुम्मन बनेगा, कुछ तो बता दो। उन्होंने कहा कि बाद में फैसला कर लेंगे और आपस में लड़ लेंगे। बारी-बारी बन जाएंगे। बताइए ऐसे हाथों में देश जाने देना चाहिए क्या।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *