सुशील मोदी से मिले तेज प्रताप यादव, कहा- पिताजी के पुराने साथी, स्वस्थ होने की कामना की..

बिहार जिला

पटना:-बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कैंसर होने की खबर सुनकर लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव मिलने पहुंचे. तेजप्रताप यादव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की. तेज प्रताप यादव ने कहा, बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी कैंसर की बीमारी से लड़ रहे हैं. मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए हमें जानकारी मिली थी. पिताजी के पुराने साथी रहे हैं, जेपी आंदोलन में साथ थे. यह खबर सुनकर मुझसे रहा नहीं गया तो मैं मिलने आ गया. भगवान से जल्द ही इनके स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं.

 

आपको बता दे की, तेज प्रताप यादव ने इसको लेकर एक पोस्ट भी किया और इसमें लिखा, आज (शुक्रवार) राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी से उनके आवास पर मिलकर स्वास्थ्य लाभ की कामना की. वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और सुशील कुमार मोदी राजनीतिक रूप से विरोधी रहे है और इनके बीच रिश्तों में काफी तल्खियां भी रही हैं, लेकिन जब उनको सुशील मोदी को कैंसर होने का यह दुखद समाचार पता लगा तो वह बिना किसी हिचक के उनसे मिलने पहुंच गए. बता दें कि सुशील मोदी गले के कैंसर से पीड़ित हैं. 3 महीने पहले गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई तो कैंसर का पता चला. वे दिल्ली एम्स में इलाज करवा रहे थे और अब वह पटना वापस पहुंच गए हैं.

 

बता दे की, इससे पहले सुशील मोदी ने दिल्ली से ही सोशल मीडिया पर बुधवार को उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा, पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. PM को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *