Lok Sabha Election: आखिरकार चाचा-भतीजे में हो गयी सुलह! पशुपति पारस नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बने रहेंगे NDA के साथ ।

राजनीति बिहार

पटना:- इस वक्त पशुपति कुमार पारस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार पशुपति कुमार पारस अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. दरअसल पशुपति पारस बीते कई दिनों से हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बात लगातार कह रहे थे. वहीं इसी सीट से उनके भतीजे चिराग पासवान ने भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी. ऐसे में चाचा-भतीजे के बीच टकराव की स्थिति देखने को मिल रही थी. लेकिन अब सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पशुपति पारस चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे.

 

बताया जा रहा है कि NDA नेताओं और परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद पशुपति पारस ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. दरअसल पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा एनडीए में बनी रहेगी. यानि कि माना जा रहा है कि अब चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच सुलह हो गयी है. दरअसल पशुपति पारस ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट शेयर कर लोकसभा चुनाव में NDA को समर्थन देने की जानकारी दी है. वहीं पशुपति कुमार पारस ने एक बार फिर से अपने X अकाउंट पर आपने नाम के मोदी का परिवार लगाया है

पशुपति पारस सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें, पशुपति पारस ने बीते दिनों केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद अपने X अकाउंट से मोदी का परिवार हटा लिया था. पशुपति पारस ने सोशल साइट X पर पोस्ट शेयर कर लिखा है- हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से NDA की सरकार बनेगी.

NDA में ही बने रहेंगे पशुपति कुमार पारस

दरअसल पशुपति कुमार पारस की पार्टी रालोजपा को लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिली है. एनडीए सीट शेयरिंग के दौरान पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पारस ने केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन, अब पशुपति पारस x पर पोस्ट कर साफ किया है वह एनडीए में ही बने रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *