आईपीएल मैच के दौरान सुरक्षा में चूक, दर्शक की हरकत से सहमे विराट कोहली ।

खेल Creation देश

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन का छठा मुकाबला सोमवार (25 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. मैच में आरसीबी ने 4 विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन इसी दौरान एक बड़ी चूक भी देखने को मिली.

 

दरअसल, मैच में पंजाब किंग्स ने 177 रनों का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में आरसीबी ने 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. विराट कोहली ने मैच में 49 गेंदों पर सबसे ज्यादा 77 रनों की पारी खेली. जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान सुरक्षा में चूक का एक अजीब वाकया देखने को मिला.एक फैन अचानक मैदान में घुस आया. वो सीधे कोहली के पास जा पहुंचा और पैरों में जाकर गिर गया. उस फैन ने कोहली के पैर छुए. उसके पीछे सिक्योरिटी पर्सन भी दौड़कर आए. एक गार्ड ने उस फैन को उठा मगर तभी उस फैन ने कोहली को पकड़ लिया.

 

फिर पीछे से दूसरा सिक्योरिटी गार्ड आया और फिर उस दर्शक को पकड़कर बाहर ले गए. यह आईपीएल और खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक है. बता दें कि यह आईपीएल या इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला मौका नहीं है, जब सुरक्षा में चूक मामला सामने आया हो. इसी साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान भी एक फैन मैदान में घुस आया था. उस दौरान भी उस फैन कोहली को गले लगा लिया था. उस समय कोहली फील्डिंग कर रहे थे. इस सीरीज में कोहली 14 महीने बाद टी20 इंटरनेशनल में वापसी कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *