नालंदा:- बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला नालंदा का है। जहां दो दोस्तों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

क्राइम Blog बिहार

NALANDA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला नालंदा का है। जहां दो दोस्तों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

दरअसल, पूरा मामला सिलाव थाना इलाके के सब्बैत गांव का है। जहां एक युवक की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने भाग रहे दो आरोपी को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान मंसूर आलम के 19 वर्षीय पुत्र अलमाज के रुप में हुई है। मृतक के भाई अकबर आलम ने बताया कि उनका भाई बी फार्मा की तैयारी के साथ साथ मुर्गी बेचने का काम करता था। आज मुर्गी बेचने जा रहा था उसी बीच गांव के ही दो दोस्तों ने खारपर इलाके में पीछा करके सिर में गोली मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले को लेक राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के बीच ऐसी चर्चाएं है कि मृतक द्वारा आरोपी का स्नान करते हुए वीडियो बना लिया था। वहीं मृतक वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया करता था। इसी कारण आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी है। वहीं फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी दोस्त हैं, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।फिलहाल सभी बिंदुओं पर अनुसंधान की जा रही है । वहीं शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *