Land For Job Sacm Case:- लालू- तेजस्वी यादव ,राबड़ी देवी समेत 6 आरोपियों को मिली जमानत।

Blog देश बिहार

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और डिप्टी सीएम सहित 17 लोगों को दाउद एवेन्यू कोर्ट में पेश लैंड फॉर जॉब मामले में पेशी थी। वहीं कोर्ट ने लालू, तेजस्वी और राबड़ी देवी को इस मामले में जमानत दे दी है। वहीं दिल्ली से देर रात पटना लौटे तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अभी बिहार ही है ना जैसे जैसे चुनाव नजदीक आएगे वैसे वैसे बिहार झारखंड सहित जहां भी भाजपा की सरकार नहीं है वहां ईडी की कार्रवाई कराई जाएगी।

न्यायालय पर था भरोसा

दरअसल, कोर्ट से मिली राहत के बाद लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा था। हमने अपने पक्ष को रखा और न्यायालय ने बेल दिया है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह रेलवे घोटाले से जुड़े हुए नहीं हो सकते। वह तब छात्र थे और दिल्ली के आरके पुरम इलाके में पढ़ते थे और क्रिकेट भी खेलते थे।

घबराई हुई है बीजेपी

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में हुई जातीय गणना के सफल होने के बाद बीजेपी घबराई हुई है। इस घबराहट में केंद्र सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत यह कार्रवाई करा रही है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह के खिलाफ और कल पत्रकारों के परिसरों पर तलाशी ली गई। यह सब राजनीतिक प्रतिशोध के तहत किया जा रहा है। आप अगर सच बोलेंगे और सत्ता से जवाब मांगेंगे तो ऐसी चीजें होंगी। मैंने कई बार कहा है कि चुनाव नजदीक आते ही तलाशी और छापेमारी शुरू होंगे। मेरा नाम आरोप पत्र में नहीं था लेकिन पूरक आरोप पत्र में डाल दिया गया था।

दम हैं तो करा लें पूरे देश में जातीय जनगणना

उन्होंने कहा कि बिहार में जितनी बहाली निकली है, बिहार सरकार ने राज्य में जातीय गणना कराई है। इन सब के कारण बीजेपी बैकफुट पर आ गई है। बीजेपी के लोग डरे हुए हैं। जातीय गणना के आंकड़े से कुछ लोग असहमत हैं। अगर उनमें दम है तो क्यों नहीं प्रधानमंत्री से कह कर पूरे देश में जातीय जनगणना करवा ले रहे हैं। अगर पूरे देश में नहीं करा सकते हैं तो सिर्फ बिहार में ही करा लीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *